Joharlive Team

नोवामुंडी। पश्चिमी सिंहभूम में एसीबी बीइइओ को पांच हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक नोवामुंडी प्रखंड के बीआरसी भवन में एसीबी ने शिक्षक से पांच हजार रिश्वत लेते बीइइओ गंगा प्रसाद सिन्हा व जेटेया क्षेत्र के सीआरपी जहीर को एसीबी ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। घटना गुरुवार सुबह प्रखंड संकुल संसाधन केंद्र की है। बताय जा रहा कि दुधबिला उच्च विधालय के शिक्षक मनीष उरांव से एक मामले में बीइइओ गंगा प्रसाद द्वारा पांच हजार रिश्वत की मांग की गयी थी।

रिश्वत की राशि मनीष उरांव से लेकर जेटेया क्षेत्र के सीआरपी जहीर के हाथों दी जा रही थी। शिक्षक मनीष उरांव द्वारा रिश्वत मांगे जाने की सूचना एसीबी जमशेदपुर को दी गयी थी। गुरुवार को जमशेदपुर से एसीबी की टीम नोवामुंडी के पचायसायी स्थित बीआरसी पहुंची थी। रिश्वत लेते प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी को रंगे हाथों दबोच लिया गया।

एसीबी की टीम ने प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी गंगा प्रसाद सिन्हा व सीआरपी जहीर को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया। बता दे कि इससे पहले एसीबी की टीम ने शिक्षक मनीष उरांव को रिश्वत देने के लिए नोट में केमिकल लगाकर दिया था। बाद में एसीबी ने जहिर के हाथों से केमिकल लगा नोट को जब्त कर लिया गया। मौके पर बीइइओ व सीआरपी जहीर को गिरफ्तार कर जमशेदपुर ले गयी।

Share.
Exit mobile version