Joharlive Desk

हाथरस। हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर सीबीआई ने कार्रवाई शुरू कर दी है। सोमवार को इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच में इस मामले की सुनवाई हुई। जिसमें पीड़ित परिवार ने अपने पक्ष में बयान दर्ज कराये है। वही आज हाथरस के गांव में सीबीआई की टीम इस मामले को सुलझाने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। सीबीआई की जांच टीम आज घटना स्थल का दौरा कर सकती है, जहां से सबूत इकट्ठा करने की कोशिश होगी।

सीबीआई ने गांव पहुंचकर सबसे पहले घटनास्थल की फोटोग्राफी करवाई। हर संभव तरीके से घटनास्थल को तस्वीरों में कैद किया गया। सीबीआई के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौजूद है। मालूम हो कि पूरा गांव छावनी में तब्दील हो चुका है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है।

इससे पहले कि सीबीआई बिटिया के परिजनों से बातचीत करती, उसके पिता की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई है। हाथरस के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ब्रिजेश राठौर ने बताया कि बिटिया के पिता की तबीयत बिगड़ गई है। उन्होंने कहा कि हमने एक टीम भेजी है जिसने बताया कि ब्लड प्रेशर को लेकर कुछ समस्या है। हालांकि पिता अस्पताल जाने से मना कर रहे हैं। राठौर ने कहा कि मैं खुद वहां जा रहा हूं और उनकी परेशानी को हल करने का प्रयास करूंगा।

जिस जगह पर युवती के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था, उसे पुलिस ने आज सीबीआई के आने की खबर मिलने के बाद घेर दिया है। इससे पहले उस जगह पर किसी भी सामान्य स्थान की तरह सभी का आना-जाना लगा हुआ था। पुलिस के इस गैर व्यावसायिक रवैये को लेकर भी तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं।

Share.
Exit mobile version