Joharlive Team

रांची। जिले के नामकुम थाना क्षेत्र के कोयरीबेड़ा में रास्ता विवाद में महावीर नायक नामक युवक की टांगी से मारकर हत्या कर दी गई। महावीर नायक कोयरीबेड़ा के पुरनाटोली का रहने वाला था और लकड़ी बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था। घटना रात 9 से 10 बजे की बताई जा रही है। मृतक की पत्नी ने बताया कि दोनों सरवल बाजार से वापस लौट रहे थे उसी दौरान छह लोगों ने मारपीट कर हत्या कर दी।

पत्नी ने मौके से भाग कर परिजनों को मामले की जानकारी दी। सभी मौके पर पहुंचे तब तक हत्यारे हत्या कर भाग चुके थे। परिजनों ने देर रात मामले की जानकारी नामकुम पुलिस को दी। पुलिस शव को रात 12.30 बजे जब्त कर थाने ले गई। सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है।

घटना के संबंध में नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। परिजनों ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसके आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.मृतक के परिजनों ने रास्ता विवाद में हत्या करने का आरोप लगाया है।

मृतक की पत्नी ने मृतक के चचेरे भाई पवन नायक सहित 6 लोगों पर मामला दर्ज कराया है। नामकुम थाने में मृतक के पत्नी और बच्चे डर से बैठे हुए हैं। वहीं, गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है जगह-जगह से नामकुम पुलिस की ओर से छापेमारी की जा रही है लेकिन अब तक आरोपी फरार हैं।

Share.
Exit mobile version