नई दिल्ली : भारतीय स्टेट बैंक ने कैप्टन कूल ‘महेंद्र सिंह धोनी’ को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है.  पब्लिक सेक्टर के सबसे बड़े बैंक ने रविवार को यह एलान किया है. बताते चलें कि एसबीआई के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर एमएस धोनी मार्केटिंग और एड की भूमिका निभाएंगे.

एसबीआई के अध्यक्ष दिनेश खारा ने कहा कि हमें एमएस धोनी को एसबीआई के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करते हुए बहुत खुशी हो रही है. उन्होंने कहा कि धोनी का एसबीआई के साथ जुड़ना हमारे ब्रांड को एक नया अवतार देगा. यह फैसला साझेदारी, हमारा लक्ष्य विश्वास, अखंडता और अटूट समर्पण के साथ राष्ट्र और अपने ग्राहकों की सेवा करने की प्रतिबद्धता को मजबूती देना है.

भारतीय स्टेट बैंक प्रॉपर्टी, डिपॉजिट, ब्रांचेज, कस्टमर्स और कर्मचारियों के मामले में सबसे बड़ा कामर्शियल बैंक है. यह देश का सबसे बड़ा कर्जदाता भी है, जिसने अभी तक 30 लाख से ज्यादा भारतीय परिवारों के घर खरीदने के सपने को साकार किया है. बैंक का होम लोन का पोर्टफोलियो 6.53 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का हो चुका है.

डिजिटल लोन देने के मामले में देश के पब्लिक सेक्टर के बैंक ने योनो के माध्यम से 5,428 करोड़ रुपये अप्रूव किए हैं. वित्त वर्ष 2024 के पहले तिमाही के दौरान सभी बैंकों के मुकाबले फेसबुक और ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या सबसे ज्यादा है.

इसे भी पढ़ें: BANK HOLIDAYS : नवंबर में 15 दिन बैंक रहेंगे बंद, ऐसे निपटाएं जरूरी काम

Share.
Exit mobile version