पलामू : झारखंड के कद्दावर मंत्री मिथलेश ठाकुर ने पलामू प्रमंडल में व्यवसायियों को व्यापार बढ़ाने का आह्वान किया है. गढ़वा में आयोजित तीन दिवसीय सोना महल ज्वेलरी प्रदर्शनी के समापन समारोह में मंत्री ठाकुर ने समृद्धि के साथ बढ़ते व्यवसाय जगत को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है. आधारभूत संरचना, सुरक्षा एवं व्यापार को बढ़ाने के लिए मंत्री मिथलेश ठाकुर ने व्यवसाई वर्ग को गढ़वा सहित प्रमंडल में विस्तार करने की अपील की.

पलामू के प्रतिष्ठित ज्वेलरी प्रतिष्ठान सोना महल द्वारा आयोजित पहली तीन दिवसीय ज्वेलरी प्रदर्शनी के समापन में शहर के गणमान्य के बीच बतौर मुख्य अतिथि मंत्री मिथलेश ठाकुर ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया, वहीं प्रोपराइटर धनंजय सोनी को जन्मदिवस पर केक काटकर सोना महल परिवार को शुभकामनाएं दी. इस दौरान सोना महल के प्रोपराइटर संतोष सोनी, धनंजय सोनी, पलामू के प्रतिष्ठित व्यवसायी सोनू सिंह नामधारी, सेवादार दीपक तिवारी ने मंत्री मिथलेश ठाकुर को बुके देकर सम्मानित किया.

मंत्री मिथलेश ठाकुर ने बताया कि ज्वेलरी प्रदर्शनी का आयोजन प्रमंडल के समृद्धि का प्रमाण है. झारखंड की वर्तमान सरकार सुरक्षा के साथ आधारभूत संरचना पर विशेष ध्यान दे रही है. जिससे व्यवसायियों के अलावा जनता के बीच विश्वास बढ़ा है. साथ ही मंत्री ठाकुर ने कहा कि सोना महल प्रतिष्ठान ने एक मिसाल कायम किया है, जिसके बदौलत आने वाले समय में व्यवसाय जगत जनमानस के बीच आसानी से पहुंच पाएगी, जिसका लाभ जन जन को मिलेगा. साथ ही ऐसे आयोजनों पर बल देते हुए व्यवसायियों को व्यापार करने के लिए निश्चिंतता प्रदान की. समापन समारोह का संचालन आशुतोष पाण्डेय लकी ने किया. तीन दिवसीय ज्वेलरी प्रदर्शनी के समापन में पलामू के प्रतिष्ठित व्यवसायी सोनू सिंह नामधारी, झामुमो जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, जिला सचिव मनोज ठाकुर, अल्पसंख्यक मोर्चा के विधायक प्रतिनिधि मासूम खान, पलामू के सेवादार सह कद्दावर युवा नेता दीपक तिवारी, इंडियन रोटी बैंक के प्रदेश संयोजक साहेब जी नामधारी, प्रदेश उप-संयोजक परवेज अख्तर, पलामू उप-संयोजक राकेश तिवारी मिकू समेत प्रमंडल के गणमान्य मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें: कार्डिनल का पार्थिव शरीर रांची के संत मरिया महागिरजाघर पहुंचा, अंतिम दर्शन के लिए लगा तांता

 

Share.
Exit mobile version