पलामू: ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान बिहार के आरा के एक युवक को पलामू के चैनपुर की रहने वाली एक युवती से प्यार हो गया. दोनों ने मुलाकात का दिन तय किया. शनिवार को दोनों पलामू के मेदिनीनगर में पहली बार मिले लेकिन पासा उल्टा पड़ गया. दोनों के बीच पुलिस को आना पड़ा.

बिहार के आरा के युवक की करीब दो महीने पहले पलामू के चैनपुर की लड़की से लूडो खेलने के दौरान जान पहचान हुई. बातचीत बढ़ी तो पता चला कि दोनों एक ही जाति हैं. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात करने का फैसला किया. जिसके बाद शनिवार को युवक अपने भाई के साथ मेदिनीनगर में लड़की से मिलने पंहुचा. दोनों ने मॉल में जम कर शॉपिंग की उस दौरान लड़की ने युवक से कई गिफ्ट लिए. 05 सितंबर को लड़की का जन्मदिन है इसलिए युवक ने उसके बर्थडे के लिए भी कई गिफ्ट दिए.

पहली ही मुलाकात में हुआ विवाद

दोनों के मुलाकात के दौरान सब सही चल रहा था. लेकिन इसी बीच दोनों के बीच शादी की बात और अकेले में मुलाकात को लेकर विवाद बढ़ गया. विवाद बढ़ने के बाद युवती मेदिनीनागर टाउन थाना पंहुची और पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी. लड़की ने पुलिस को बताया कि शुरुआत में दोनों ने शादी की बात सोची थी. लड़की ने बताया कि लूडो खेलने के दौरान उसने चैलेंज में युवक से 2500 रुपये जीते थे. युवक ने वह देने का वादा किया था. शॉपिंग के दौरान उसे पैसे की जगह कपड़े खरीद दिए. लेकिन मुलाकात के दौरान उसे लड़के की हरकतें पसंद नही आई है. दोनों ने पुलिस को कभी एक दूसरे से संबंध नहीं रखने की बात कही है. वहीं पुलिस ने दोनों को अच्छी तरह से समझाया जिसके बाद दोनों अपने-अपने घर चले गए.

Share.
Exit mobile version