पलामू : जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र में ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहे दो मासूम बच्चों की तालाब में डूबकर मौत हो गई. दोनों मासूम सगे भाई-बहन थे. दोनों की उम्र मात्र 7 साल और 9 साल थी. घटना छत्तरपुर थाना क्षेत्र के दीनादाग गांव की है. घटना के बाद मासूम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है मामला

दरअसल, छत्तरपुर थाना क्षेत्र के दीनादाग टोला बजराही गांव निवासी लालदेव यादव के 7 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार और नौ वर्षीय पुत्री किरण कुमारी देर शाम गांव के बगल में ट्यूशन पढ़ने गए थे. जब ट्यूशन पढ़ने के बाद वे दोनों अपने घर वापस लौट रहे थे, तभी एक छोटे से गहरे तालाब में उनका पैर फिसल गया और वे दोनों तालाब में गिर गए. तालाब में पानी गहरा होने के कारण दोनों उसमें डूब गए, जिससे दोनों की मौत हो गयी. जब शाम तक दोनों घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की, जिसके बाद दोनों मासूम बच्चों का शव गांव के तालाब से बरामद हुआ.

तालाब में कपड़ा देखकर शुरू हुई खोजबीन

ग्रामीणों ने गांव के छोटे गहरे तालाब में कपड़ा देखा तो उन्हें संदेह हुआ. जिसके बाद परिजनों और स्थानीय ग्रामीणों ने तालाब में खोजबीन शुरू की और दोनों मासूम बच्चों का शव बरामद किया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव के मुखिया मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने इसकी सूचना छतरपुर थाना को भी दे दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. छत्तरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि दोनों मासूम बच्चों की मौत तालाब में डूबने से हुई है. मामले की जांच की जा रही है. दोनों सगे भाई-बहन ट्यूशन से घर लौट रहे थे. इसी क्रम में उनका पैर फिसल गया और दोनों तालाब में डूब गये.

Share.
Exit mobile version