बोकारो: जिले में शुक्रवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना चंदनकियारी थाना क्षेत्र के चास चंदनकियारी मुख्य सड़क पर सुतरिबेड़ा के पास हुई.

खड़ी बस से टकराई बोलेरो

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुतरिबेड़ा के पास एक बोलेरो खड़ी बस से टकरा गई. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान मुकेश मुर्मू(20) के रूप में हुई. जानकारी के मुताबिक, बोलेरो में सात लोग सवार थे. घायलों में मंगल मुर्मू(40), टिंकू मरांडी(41), मलेश्वर हांसदा(31), नवीन कुमार हांसदा(24), पांडव कुमार हांसदा(28) और एक शख्स शामिल है.

चंदनकियारी थाना पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी को बोलेरो से निकालकर सीएचसी चंदनकियारी भेजा गया. विधायक अमर कुमार बाउरी घायलों का हालचाल लेने के लिए पहुंचे. प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

बताया जाता है कि नवल बस चास की ओर से चंदनकियारी की ओर से आने के क्रम में सुतरिबेड़ा के पास सवारी उतारने के लिए सड़क पर रूकी थी. इसी दौरान चास की ओर से तेज गति से आ रहे बोलेरो ने बस को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में बोलेरो वाहन पूरी तरह चकनाचूर हो गया और इसमें सवार लोग अंदर ही फंस गए. सभी मुर्राबाद के निवासी हैं और आदिवासी परिवार के हैं.

Share.
Exit mobile version