पटना : फुलवारीशरीफ इलाके के रानीपुर गांव में शनिवार को जमीन विवाद में हुई मारपीट के दौरान चचेरे पोते ने अपने दादा को गोली मार दी. इस घटना में दादा बुरी तरह घायल हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस और परिजनों ने उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक की पहचान मंगरू पासवान के रूप में हुई है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

चेहरे पर लगीं दो गोलियां

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि हत्या से पहले मंगरू पासवान के चचेरे भाई सुनील पासवान और उसके दो बेटे सनी और अमन उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट कर रहे थे. इसी बीच सुनील पासवान के बेटों ने पिस्तौल निकालकर मंगरू पासवान पर गोली चला दी, जिसमें दो गोलियां उसके चेहरे पर लगीं. मंगरू पासवान खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़े, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के साथ परिजन उन्हें इलाज के लिए एम्स ले गए, जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मामले को लेकर पुलिस ने क्या कहा

फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी सफर आलम ने बताया कि मंगरू पासवान और उसके भतीजे के परिवार के बीच मारपीट हुई है. मंगरू पासवान के चचेरे भाई सुनील पासवान के बेटे पर गोली चलाने का आरोप है. पुलिस को एक वीडियो भी मिला है जिसमें पिस्तौल लहराते देखा जा सकता है.

एसपी फुलवारी शरीफ विक्रम सिहाग ने बताया कि रानीपुर में मंगरू पासवान और उसके चचेरे भाई सुनील पासवान के परिवार के बीच जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई थी. इस दौरान गोली लगने से मंगरू पासवान घायल हो गया और उसे इलाज के लिए एम्स ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Share.
Exit mobile version