रांची : झारखंड में बीजेपी राज्य सरकार को घेरने के मूड में है. आए दिन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी हेमंत सोरेन पर निशाना साध रहे है. साथ ही सरकार को सभी मोर्चे पर विफल बताया है. अब बाबूलाल ने हेमंत सोरेन को फेंकने वाला नेता बता दिया है. साथ ही कहा है कि अगर वे फेंकने पर आ जाए तो अपनी जुबान से ही सैकड़ों बोरिंग कर देंगे. इतना ही नहीं उन्होंने सीएम को झूठे वादे करने वाला नेता कहा है. उन्होंने कहा कि जब उनके सभी हथकंडे फेल हो जाते है तो वे आदिवासी विक्टिम कार्ड खेलते है. उन्होंने चार साल पहले जनता से जो वादे किए थे वह भी याद नहीं है. अपनी लूटकथा उन्हें जनता के बीच जाकर बतानी चाहिए कि बीते चार सालों में उन्होंने क्या किया.

दिमाग की नसों पर डाले जोर

बीजेपी अध्यक्ष ने हेमंत सोरेन को अपने दिमाग की नसों पर थोड़ा जोर डालने को कहा है जिससे उन्हें शायद याद आ जाएगा कि जनता से क्या वादा किया था. पर महोदय को शायद ये अहसास नहीं है कि आपकी बातों और झूठे वादों में उतना ही अंतर होता है जितना अपराधी और अपराध को बढ़ावा देने वाले में होता है. आपने 4 साल पहले किसानों की कर्जमाफी का झूठा वादा किया था, बोरिंग से कृषि कार्य के लिए मुफ्त बिजली देने की घोषणा की थी. लेकिन सब हवा-हवाई हो गए. उन्होंने कहा कि सरकार के किसान भाइयों के साथ किए गए हर जुल्म का हिसाब देना होगा.

महिला सुरक्षा पर भी घेरा

बाबूलाल ने सरकार को महिलाओं की सुरक्षा मामले पर भी घेरा. उन्होंने सरकार से सवाल किया है कि नारी सुरक्षा या नारी हितों को लेकर आपकी 4 साल की फरेबी सरकार ने झूठे वादे, फरेबी सोच और जुमलेबाजी के अलावा प्रदेश में नारी सशक्तिकरण को लेकर क्या कदम उठाए? आज राज्य में मानव तस्करी बढ़ी है. महिलाओं के साथ अत्याचार और दुष्कर्म को बढ़ावा दिया जा रहा है. इसके लिए आपकी भ्रष्टाचारी सरकार ने क्या किया है?

इसे भी पढ़ें: राम मंदिर बनने की आस लगाए 30 वर्षों से चुप बैठी है सरस्वती अग्रवाल, प्राण प्रतिष्ठा के दिन तोड़ेगी मौन व्रत

Share.
Exit mobile version