पलामू : भाजपा पलामू जिला अध्यक्ष विजय आनंद पाठक की अगुवाई में कांग्रेसी सांसद धीरज साहू की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोश मार्च निकाला गया. आक्रोश मार्च गीता भवन से लेकर बाजार होते हुए समान चौक तक जाकर  नुक्कड़ सभा में तब्दील हो गई. सभा को संबोधित करते हुए विजय आनंद पाठक ने कहा कि कांग्रेसी नेता धीरज साहू के घर और कार्यालय से 300 करोड रुपए से अधिक की बरामदगी की गई. जोकि झारखंड की गठबंधन सरकार को भ्रष्टाचार में लिप्त रहने का परिचायक है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने स्पष्ट शब्दों में कह दिया है ना कहेंगे ना खाने देंगे और जनता के पैसे लूटने वाले जेल भी जाएंगे. छत्तीसगढ़ के संपन्न चुनाव के बाद विधायकों के खरीद फरोख्त के लिए इस काले धन का इस्तेमाल किया जाना था, लेकिन जांच एजेंसी में समय रहते इसे पकड़ने का काम किया है. वहीं भाजपा नेता परशुराम ओझा ने कहा कि गठबंधन सरकार का कोई मंत्री भी अगर भ्रष्टाचार में लिप्त है तो वह आने वाले समय में जेल जाएंगे.

मौके पर विपिन बिहारी सिंह ने कहा कि जनता को लूटने वाले कि जगह तिहाड़ जेल में है. उनका बचना मुश्किल है. वहीं पूर्व सांसद मनोज कुमार ने कहा कि झारखंड की लुटेरी सरकार जनता के पैसों का दुरुपयोग कर रही है. विकास शून्य है एवं भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है. भाजपा नेता दुर्गा जौहरी ने कहा कि जनता की गाड़ी कमाई को लूट कर अपनी तिजोरी भरने वाले सांसद धीरज साहू को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेजने की जरूरत है. वहीं अविनाश वर्मा ने कहा कि झारखंड में ठग गठबंधन की सरकार लूट का चारागाह बना दिया है.

कार्यक्रम का संचालन युवा मोर्चा के जिला महामंत्री शैतान गर्ग ने किया. इस नुक्कड़ सभा में छतरपुर विधायक पुष्पा देवी, विजय ओझा, मंगल सिंह, शिव कुमार मिश्रा, सोमेश सिंह, विजय कुशवाहा, छोटू सिंह, ज्योति पांडे, नंदलाल गुप्ता, रिंकू, कृष्ण मखड़िया, नवीन दुबे, सुनील पांडे, सीटू गुप्ता, मीना गुप्ता, संजय सिंह, जितेंद्र तिवारी, विपुल गुप्ता, बच्चन ठाकुर, शांति पांडे, धीरेंद्र उपाध्यक्ष, अनिल सोनी एवं काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें: फर्जी बैंक अधिकारी बन ठग रहे थे लोगों को, 3 किलोमीटर खदेड़कर 6 साइबर अपराधियों को पकड़ा

Share.
Exit mobile version