धनबाद : जिले के बाघमारा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने अपनी पत्नी सावित्री देवी और पुत्र प्रशांत राज के साथ एमपी के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम पहुंचकर बाबा से आशीर्वाद लिया। इस दौरान महतो ने बाबा के दरबार में पहुंच कर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को शॉल देकर सम्मानित किया। वि- धायक ने बाबा को बाघमारा के प्रसिद्ध रामराज मंदिर चिटाहीधाम में आने का निमंत्रण दिया। जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। विधायक ने बताया जल्द ही उनका आगमन चिटाहीधाम के पावन धरती पर होगा। उन्होंने आने की हामी भरी है लेकिन तिथि तय नहीं हुआ है। चिटाहीधाम में बाबा बागेश्वर का आने की खबर से बाघमारा कोयलांचल में लोगों में खुशी की लहर है।

जल्द होगा बाबा का वृहद कार्यक्रम

फोन पर हुई बातचीत में विधायक ढुलू महतो ने कहा कि हम जल्द ही बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर महाराज श्री धीरेंद्र शास्त्री को झारखंड लेकर आयेंगे। कार्यक्रम उनके विधानसभा क्षेत्र में होगा या कहीं और इसे लेकर उन्होंने कहा कि अभी कई चीजें तय होनी बाकी है। बाबा ने आने के लिए सहमति दी है लेकिन बाबा कब तक आयेंगे इसे लेकर तारीख अब तक तय नहीं हुई है। आज भी उनसे मुलाकात होनी है। इस मुलाकात के बाद सभी चीजों पर सहमति बनेगी।

बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं बाबा के भक्त

विधायक ढुलू महतो ने कहा कि झारखंड में बाबा के बहुत भक्त हैं और बेसब्री से सभी उनके आगमन का इंतजार कर रहे हैं। हम भक्तों की तरफ से बाबा को मनाने और झारखंड लाने के लिए यहां आये हैं। हम उन्हें जल्द से जल्द से लेकर आयेंगे। कार्यक्रम एक महीने के अंदर हो इसकी कोशिश जारी है।

Share.
Exit mobile version