Joharlive Team

रांची। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के 60 गाड़ियों के काफिले के साथ तड़के झारखंड की राजधानी रांची में प्रवेश को लॉकडाउन का उल्लंघन बताते हुए राज्य पुलिस से विधि सम्मत कार्रवाई करने की मांग की है।
भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए लिखा, “बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू यादव से मिलने के लिए बिहार से 60 गाड़ियों के काफिले के साथ रांची पहुंचे हैं, और कितने सबूत की जरूरत होगी। तेजप्रताप यादव के साथ 60 गाड़ियों और 300 लोगों का काफिला अनधिकृत रूप से रात के करीब दो बजे रांची में प्रवेश करता है। झारखंड पुलिस कृपया इस मामले पर संज्ञान लेकर विधि-सम्मत कार्रवाई करे। लॉकडाउन के उल्लंघन का स्पष्ट मामला।”
श्री शाहदेव ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “रात के 2:30 बजे तेज प्रताप यादव का काफिला लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए रांची में प्रवेश करता है। पूरे देश में महामारी अधिनियम लागू है। बिना अनुमति के राजधानी में 60 गाड़ियां और 300 लोग प्रवेश कर जाते हैं लेकिन फिर भी हेमंत सोरेन सरकार सोई हुई है।”
उल्लेखनीय है कि चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता और कई बीमारियों से ग्रसित राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रांची के राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में इलाजरत हैं। वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए श्री यादव को हाल ही में रिम्स के पेइंग वार्ड से बंगले में शिफ्ट किया गया है।

Share.
Exit mobile version