Joharlive Team
रांची। नगड़ी थाना क्षेत्र स्थित रिंग रोड में अपराधियों ने जमीन कारोबारी मनोज मिंज को गोली मारा है। अपराधियों ने बुधवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे घटना को अंजाम दिया है। बाइक पर सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। मनोज को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए रिंची अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के बाद नगड़ी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि, आसपास के लोगों ने अपराधियों के बारे में पुलिस को कोई सूचना नहीं दिया है। इधर, इंस्पेक्टर अनिल द्विवेदी ने कहा कि पुलिस टीम पूरे मामले की जांच कर रही है। जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर कांड का खुलासा किया जायेगा।

दो गोली मारा है अपराधियों ने मनोज को

पुलिस के अनुसार जमीन कारोबारी मनोज मिंज सेंबो का रहने वाला है। सुबह के समय काम के सिलसिले में घर से बाहर जा रहा था। इसी बीच बाइक पर सवार दो अपराधी पहुंचे। अपराधियों ने मनोज को निशाना साधते हुए गोली मारा। जिसमें दो गोली मनोज को लगा है। हालांकि, कुछ लोगों ने अपराधियों का पीछा करने का भी प्रयास किया। लेकिन सफलता हाथ नहीं लगा है।

अपराधियों की शिनाख्त के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

मनोज मिंज को गोली मारने आये अपराधियों की शिनाख्त के लिए पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। आसपास के लोगों से भी पूरे मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है, ताकि उन्हें जल्द से गिरफ्तार किया जा सकें।

Share.
Exit mobile version