लातेहार: जिले के चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सेन्हा गांव के पास गुरुवार को बाइक और बोलेरो में टक्कर हो गयी. इस घटना में बाइक पर सवार दो व्यवसायी की मौत हो गयी. वहीं, घटना के बाद बोलेरो भी असंतुलित हो कर पलट गयी. जिसमें बोलेरो पर सवार चार लोग घायल हो गए.

रांची के बारयातु निवासी मो० शाहिद खान और लोहरदगा निवासी व्यवसायी संजय रजक गुरुवार को बाइक पर सवार होकर गढ़वा से रांची लौट रहे थे. इसी दौरान रांची से चंदवा की ओर आ रहे बोलेरो से बाइक की सीधी टक्कर हो गयी. घटना में शाहिद खान और संजय रजक की मौत हो गयी. जबकि बोलेरो में सवार 4 लोग मामूली रूप से जख्मी हुए. घायल में सिलास कच्छप, अनुराग कच्छप, रेणु मिंज और रूपेश मिंज शामिल है. ये सभी चोरझारिया के रहने वाले हैं. ग्रामीणों की मदद से घायल और मृतक को चंदवा सीएचसी पहुंचाया गया जहां घायलों का इलाज किया रहा है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

बाइक में लगी आग
हादसे के बाद अचानक बाइक में आग लग गई कहा जा रहा है कि हादसे के बाद बाइक से पेट्रोल लीक कर रहा था जिसकी वजह से बाइक में आग लग गई. जिसके कारण बाइक जलकर राख हो गया. वहीं, बोलेरो भी आगे जाकर पलट गया जिससे कि बोलेरो में सवार लोग घायल हो गए. घटना के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है. ग्रामीणों ने कहा कि सरकार की उदासीनता के कारण सड़क की हालात काफी जर्जर हो गयी है. ऐसे में यहा अक्सर दुर्घटना होते रहती है. प्रशासन को इस पर ध्यान देना होगा.

Share.
Exit mobile version