JoharLive Desk

पटना : बिहार की राजधानी पटना में स्थित पीएमसीएच में डेंगू मरीजों से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली है। केंद्रीय मंत्री जब मरीजों से मिलकर अस्पताल से बाहर निकल रहे थे, तभी गेट के पास एक युवक ने मंत्री के चेहरे पर काली स्याही फेंक कर भाग निकला।
दरअसल, केंद्रीय मंत्री मीडिया से बातचीत कर रहे थे, तभी एक युवक मंत्री के करीब आया और काली स्याही को उनके चेहरे और उनकी गाड़ी पर फेंककर भाग गया। मंत्री और सुरक्षाकर्मी जब तक उसे पकड़ने के लिए कोई कदम उठाते वह तेज रफ्तार से भाग खड़ा हुआ। सुरक्षाकर्मियों ने उसे दौड़कर पकड़ना चाहा, लेकिन युवक तब तक उनकी पहुंच से दूर जा चुका था।

अश्विनी चौबे ने घटना को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि ये उन लोगों का काम है जो गंदी राजनीति करते हैं। पता नहीं, उन्हें इससे क्या मिलेगा? मंत्री का इशारा जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव की तरफ था।

केंद्रीय मंत्री पर काली स्याही फेंकने वाले युवक ने एक निजी चैनल को अपना नाम निशांत झा बताया है और कहा है कि वह जनअधिकार पार्टी (जाप) का युवा प्रदेश सचिव है। उसने कहा कि वह जलजमाव से लोगों की परेशानी देखकर परेशान था, इसलिए गुस्से में आकर मंत्री पर स्याही पर फेंकी। उसने कहा है कि यह उसने स्वंय किया है, उसे किसी ने यह करने के लिए नहीं उकसाया था।

बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में जलजमाव को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। लोगों ने सरकार और मंत्रियों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।

Share.
Exit mobile version