JoharLive Desk

पटना : बिहार में पिछले दिनों हुई भारी बारिश के बाद जलजमाव की समस्या से अबतक लोगों को निजात नहीं मिल पाई है। बारिश खत्म होने के दो हफ्ते के बाद भी राहत नहीं मिलने से लोगों का धैर्य जवाब देने लगा है। इस बीच रविवार को पटना के राजेंद्रनगर में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।
राजेंद्र नगर में जलजमाव, गंदगी और डेंगू जैसी बीमारी झेल रहे लोगों ने उनके घर का घेराव किया और विरोध में नारे लगाए। इसी घर में जब सुशील मोदी बाढ़ के बीच फंसे थे तो एनडीआरएफ की टीम ने उन्हें निकाला था। रविवार को काफी संख्या में लोगों पहुंचे और उनके घर के सामने आक्रोश प्रदर्शन किया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंची और लोगों का आक्रोश देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बलों को तैनात किया गया। पुलिस ने लगातार आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया।

आक्रोशित लोगों ने सुशील मोदी और नीतीश सरकार के विरोध में खूब नारे लगाए। हाथों में तख्ती लिए लोग अपनी मांगों के साथ प्रदर्शन कर रहे थे। लोगों की मांग थी कि बारिश के बाद हुए जलजमाव के लिए जो अधिकारी जिम्मेदार हैं, उनके खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई करे।

Share.
Exit mobile version