JoharLive Desk

जहानाबाद/गया । मगध प्रमंडल के जहानाबाद जिला मुख्यालय में साम्प्रदायिक हिंसा में शुक्रवार को एक युवक की मौत हो गई। एक युवक गोलीबारी में जख्मी हो गया। जबकि एक व्यक्ति को जहानाबाद रेलवे स्टेशन से बाहर मारपीट कर हमलावरों ने घायल कर दिया। विधि-व्यवस्था के एडीजी अमित कुमार जहानाबाद में स्थिति नियंत्रित करने के लिए जहानाबाद में कैंप कर रहे हैं।
जहानाबाद में साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश में उपद्रवियों को एक बार फिर सफलता शुक्रवार को मिल गई। जब एक पक्ष के हमलावरों ने फायरिंग कर गौरक्षणी के विष्णु कुमार (25) की हत्या गोली मारकर कर दी। अत्यधिक रक्तस्राव के कारण विष्णु को गंभीर अवस्था में जहानाबाद सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इसके पूर्व हमलावरों की गोलीबारी में मल्लहचक का रहने वाला मिथुन कुमार (26) घायल हो गया। मिथुन कुमार के पैर में गोली लगी है। मिथुन का इलाज जहानाबाद के सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है। दूसरी ओर गया निवासी परवेज अख्तर को जहानाबाद रेलवे स्टेशन परिसर से बाहर एक नंबर नाका गुमटी के पास हमलावरों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। परवेज अख्तर का सिर पर गंभीर चोट लगी है।
नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत जाफरगंज मुहल्ले में उपद्रवियों ने पुलिस पर हमला कर दिया। उपद्रवियों ने पुलिसकर्मी पंकज कुमार मुखिया (35) का पैर मारपीट कर फ्रैकचर कर दिया।घायल पुलिसकर्मी का इलाज जहानाबाद के शहीद जगदेव प्रसाद सदर अस्पताल में किया जा रहा है।
डीएम नवीन कुमार ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उपद्रवियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Share.
Exit mobile version