पटना : बिहार के मुख्यमंत्री आज 2 नवंबर को 1.20 लाख शिक्षक अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपने वाले हैं. इसके लिए पटना के गांधी मैदान में भव्य समारोह की तैयारी की गई है. मौके पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत शिक्षा मंत्री भी मौजूद रहेंगे. लेकिन, इस बीच गांधी मैदान में लगे पोस्टर से तेजस्वी यादव गायब नजर आ रहे हैं. इसको लेकर राजनीतिक गलियारे में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं. वहीं, तेजस्वी यादव की पार्टी आरजेडी के कार्यकर्ताओं में नाराजगी साफ नजर आ रही है.

इसे भी पढ़ेंबिहार : सारण के इस बीडीओ के यहां विजिलेंस के छापे, एक किलो सोना के मिले गहने

नियुक्ति पत्र वितरण समारोह की है भव्य तैयारी

कार्यक्रम को लेकर 25000 शिक्षकों को पटना के गांधी मैदान में मुख्यमंत्री नियुक्ति पत्र सौंपेंगे. इसके लिए पटना जिला प्रशासन की ओर से मुकम्मल तैयारी कर ली गई है. तीन बड़े-बड़े पंडाल बनाए गए हैं. मुख्य अतिथियों के लिए एक बड़ा मंच बनाया गया है जिस पर बिहार के मुख्यमंत्री, विशिष्ट अतिथि तेजस्वी यादव, अशोक चौधरी, विजय चौधरी समेत विभाग के अधिकारी मौजूद रहेंगे.

पोस्टर में सिर्फ नीतीश कुमार

पहली बार बिहार में इस तरह का बड़ा आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन के लिए बड़े-बड़े पोस्टर बनाये गये हैं. मैदान में जितने भी पोस्टर लगाए गए हैं उन पोस्टरों में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जगह नहीं मिली है. गांधी मैदान में बनाये गये पंडाल में जितने भी पोस्टर लगाये गये हैं उनमें सिर्फ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही दिखाई दे रहे हैं. तेजस्वी यादव को पोस्टर में जगह नहीं दी गयी है.

इसे भी पढ़ें : इतिहास रचने जा रहा बिहार, 1.20 लाख शिक्षक अभ्यर्थियों को आज नियुक्ति पत्र सौंपेंगे नीतीश कुमार

Share.
Exit mobile version