बोकारो : झारखंड प्रतिपक्ष के नेता अमर बाउरी ने बोकारो परिषदन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिये बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन के नेता मानसिक विकृति एवं मोदी फोबिया से ग्रसित है. दिल मिले ना मिले, मन मिले ना मिले लेकिन गठबंधन कर इंडिया गठबंधन के नेताओं की चलने की मजबूरी है.

झारखंड के प्रतिपक्ष के नेता अमर कुमार बाउरी ने कहा कि पीएम मोदी  के नेतृत्व में देश सशक्त हो रहा है. उनकी मानें तो आने वाले लोकसभा चुनाव में झारखंड के 14 लोकसभा सीट में से 14 में जीत दर्ज कर फिर से एक बार केंद्र में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनेगी और आने वाले समय में आजादी की 100 वीं अमृत महोत्सव मनाने का काम किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि अभी पांच राज्यो के चुनाव में हमलोग जीत दर्ज करेंगे. जिसमे छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, मिजोरम सहित तेलंगाना में भी मजबूती के साथ आएंगे. पांच राज्यों में हो रहे चुनाव में भारतीय जनता पार्टी भारी मतों से जीत दर्ज कर सरकार बनाने का काम करेगी. इंडिया गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस गठबंधन के नेताओं को मोदी फोबिया हो गया है जिसके चलते इसके नेताओ द्वारा उल जुलूल बयान दे रहे है. इंडिया गठबंधन के नेता कब क्या बोलते हैं उन्हें पता ही नही चलता. उनके नेताओं द्वारा जिस तरीके से बयान दिए जा रहे है वो काफी शर्मशार करनेवाला है.

झारखंड के प्रतिपक्ष के नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि उनका बयान काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. इंडिया गठबंधन के अधिकतर नेता जेल जाने से बचने के लिए गठबंधन बनाया है लेकिन ये गठबंधन चलने वाला नही है. एक बार फिर 2024 में केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी और भ्रष्टाचारियों का नया ठिकाना जेल होगा.

इसे भी पढ़ें: बिल्डिंग हैंड ओवर हो गया, नहीं बना मॉड्यूलर किचन

 

Share.
Exit mobile version