मुंबई: भारत का सबसे  पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18‘ का इंतजार फैंस को काफी समय से था. अब वो इंतजार खत्म हो गया और सलमान खान ने डेट आखिरकार बता ही दी. साथ में ये भी बताया कि इस बार का सीजन किस थीम पर आधारित होगा तो 6 अक्टूबर से हर रात 9 बजे ‘बिग बॉस 18’ देखने के लिए तैयार हो जाइए.

बता दें कि सलमान खान का शो बिग बॉस अगले महीने टीवी पर दस्त देने वाला है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा एक बार फिर होस्ट किया जाने वाला यह शो और भी अधिक रोमांच, ड्रामा से भरपूर और हैरान करने वाला होगा. घर में एक बार फिर से घरवाले एक दूसरे से भिड़ते दिखाई देते नजर आएंगे.

इस बार बिग बॉस 18 की ये होगी थीम
‘बिग बॉस 18’ के पहले प्रोमो में सलमान खान इस सीजन की थीम- ‘समय का तांडव’ की घोषणा करते हुए नजर आ रहे हैं जो यह बताता है कि घर के अंदर इस बार सबकुच समय के अनुसार होने वाला है. प्रोमो शेयर करते हुए टैगलाइन में लिखा है, ‘इस बार घर में भूचाल आएगा क्योंकि बिग बॉस में समय का तांडव छाएगा!’ एक चेतावनी है कि समय के अचानक बदल के कारण घर के अंदर एक तूफान आने वाला है.

‘बिग बॉस 18’ की ग्रैंड प्रीमियर डेट अनाउंस
‘बिग बॉस 18’ रविवार, 6 अक्टूबर, 2024 को रात 9 बजे कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर प्रीमियर होने वाला है. अपकमिंग सीजन इस बार फिर से सलमान खान होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं. वीडियो में सलमान खान कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, ‘ये आंख देखती भी थी और दिखाती भी थी पर सिर्फ आज का हाल. अब खुलेगी एक ऐसी आंख जो लिखकर जाएगा इतिहास का पल. देखेगी ये आने वाला कल. तो कौन बदलेगा अपनी लिखी हुई किस्मत… देखो अब होगा टाइम का तांडव बिग बॉस के घर में. आने वाले बिग बॉस सीजन में प्रतियोगियों को समय के साथ दौड़ लगाने की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा.

Share.
Exit mobile version