मुंबई : रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के कंटेस्टेंट व टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शो में अपने झगड़े व बहस को लेकर सुर्खियों में हैं. अक्सर विक्की और उन्हें बहस करते हुए देखा जाता है. शो के हालिया एपिसोड में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. वे विक्की जैन पर ताना मारने से पीछे नहीं रहीं.

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में भाग लेने वाली अभिनेत्री को मुनव्वर को लेकर विक्की से भिड़ते देखा गया. एपिसोड में एक नकली कोर्ट रूम दिखाया गया, जिसमें अंकिता मुनव्वर के पक्ष में लड़ रही थी, जबकि विक्की उनसे सवाल कर रहे थे. मॉक ट्रायल आयशा खान को लेकर हो रहा था. झगड़े के दौरान अंकिता ने अपना आपा खो दिया और विक्की से कहा कि पीछे हटिए नहीं तो यह यह मामला उनके तलाक में बदल जाएगा.

वायरल हो रहे एक क्लिप में अंकिता और विक्की को झगड़ते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद बिग बॉस ने हस्तक्षेप किया और विक्की से अंकिता को बोलने देने के लिए कहा. फिर भी विक्की नहीं रुके और अंकिता को निर्देश देना जारी रखा. अंकिता इससे इतनी ज्यादा परेशान हो गईं कि उन्होंने विक्की को कह दिया कि आप ऐसा मत कीजिए, कहीं इससे हमारा ही तलाक का केस न चालू हो जाए.

उनके इस बयान से मन्नारा चोपड़ा समेत सभी घरवाले हैरान रह गए. उन्होंने अंकिता से कहा, “आपने कुछ ज्यादा बोल दिया.” हालांकि, अंकिता इससे सहमत नहीं थीं. यह पहली बार नहीं है जब अंकिता ने तलाक का मुद्दा उठाया है. पिछले हफ्ते तीखी बहस के दौरान अंकिता ने तलाक की बात कह दी थी.

यह सब तब शुरू हुआ जब आयशा खान ने विक्की से उसकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा, जिस पर विक्की ने मजाक किया और एक शादीशुदा आदमी की तकलीफों के बारे में कहा. इससे अंकिता निराश और परेशान हो गईं और उन्होंने तलाक की बात कह दी.

इसे भी पढ़ें: छोटी उम्र में करोड़पति बने ये सितारे, आलीशान घर व लग्जरी गाड़ियों के बने मालिक

Share.
Exit mobile version