नई दिल्ली : गूगल-पे यूजर्स को बड़ा झटका लगा है. दरअसल गूगल-पे से मोबाइल रिचार्ज करने पर कन्वीनियंस फीस के नाम पर पैसे लेना शुरू कर दिया है. अभी तक Google Pay से मोबाइल रिचार्ज करने पर कियी तरह का कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लगता था. गूगल-पे के कई यूजर्स ने दावा किया है कि Google Pay कन्वीनियंस फीस के नाम पर पैसे लेना शुरू कर दिया है. हालांकि गूगल के तरफ से इसपर काई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

बता दें कि Phone Pay और Patym मोबाइल रिचार्ज के लिए पहले से ही एक्स्ट्रा चार्ज लेते है. जब इन कंपनियों ने रिचार्ज के लिए एक्स्ट्रा चार्ज वसूलना शुरू किया था तब गूगल ने कहा था कि उसके Google Pay पर मोबाइल रिचार्ज हमेशा फ्री रहेगा. इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा.

Google Pay यूजर्स मुकुल शर्मा ने एक्स पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि जियो के 749 रुपये वाले रिचार्ज के लिए गूगल पे 752 रुपये ले रहा है जिसमें 3 रुपये कन्वीनियंस चार्ज के रूप में जुड़ा है. यह कन्वीनियंस फीस एप से यूपीआई और कार्ड दोनों पेमेंट मोड में देना होगा.

इसे भी पढ़ें: BJP ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर बदला बैकग्राउंड पोस्टर, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तारीख को बनाया हेडर फोटो

 

Share.
Exit mobile version