कोलकाता :  ममता बनर्जी ने INDIA गठबंधन को एक बड़ा झटका दे दिया है. उन्होंने बुधवार को अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है. ममता बनर्जी का कहना है कि कांग्रेस ने टीएमसी का प्रस्ताव नहीं माना इसलिए उन्हें ये फैसला लेना पड़ा. टीएमसी और कांग्रेस में सीट शेयरिंग को लेकर काफी दिनों से जद्दोजहद चल रही थी. जब दोनों पार्टियों में बात नहीं बनी तो टीएमसी ने अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया.

क्या बोलीं ममता बनर्जी?

ममता ने कहा कि इंडिया गठबंधन ने मेरा कोई भी प्रस्ताव नहीं माना है. ऐसे में हमारी पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि बंगाल में किसी भी पार्टी में तालमेल नहीं है. इतना ही नहीं, उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए भी उन्हें अब तक न्योता नहीं भेजा गया है.

ममता ने कहा कि हम सेक्युलर पार्टी हैं और भाजपा को हराने के लिए हमें जो करना होगा हम करेंगे. हम इंडिया गठबंधन का हिस्सा हैं, इसके बावजूद भारत जोड़ो यात्रा निकालने को लेकर हमसे बात नहीं की गई. बंगाल से जुड़े किसी भी मामले में हमारा उनसे कोई संपर्क नहीं हुआ है.

इसे भी पढ़ें: दूसरे दिन भी रामलला के दर्शन के लिए उमड़ी भक्तों की भीड़, सरकार ने की VVIPs से अगले 10 दिनों तक अयोध्या ना आने की अपील

Share.
Exit mobile version