रांची: झारखंड की राजधानी रांची में आज कांग्रेस की एक बड़ी बैठक होने जा रही है, जिसमें पार्टी के कई बड़े नेता शामिल होंगे. इस बैठक के लिए झारखंड कांग्रेस के प्रभारी ग़ुलाम अहमद मीर और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रांची पहुंचे हैं. रांची एयरपोर्ट पर उनका स्वागत झारखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष केशव महतो, कमलेश, बन्ना गुप्ता, दीपिका पांडेय सहित अन्य नेताओं ने किया.

बैठक का स्थान और उद्देश्य

यह बैठक रांची के लालगुटवा बंक्वेट हॉल में होगी, जहां कांग्रेस के नेता आगामी चुनावों के लिए रणनीति पर चर्चा करेंगे. पिछले दिन (20 सितंबर) को कांग्रेस भवन में हुई प्रेस वार्ता में इस बात का उल्लेख किया गया था कि 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी, और इस अवसर पर चुनावी गतिविधियों की शुरुआत की जाएगी.

चुनावी अभियान की रूपरेखा

कैंपेन कमिटी के अध्यक्ष सुबोध कांत सहाय ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 4 अक्टूबर को कांग्रेस की टीम पूरे प्रदेश का भ्रमण करेगी, जिसके बाद 15 अक्टूबर से जिला स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. उन्होंने कहा, “हमारा टारगेट टोला, गांव और पंचायत हैं.” यह बैठक आगामी चुनावों के लिए कांग्रेस की रणनीति को मजबूती देने का महत्वपूर्ण अवसर है. सभी की नजर इस बैठक पर टिकी हुई है, जो पार्टी के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण निर्णय ले सकती है.

Also Read: पूर्व मंत्री राजा पीटर जदयू में हो रहे हैं शामिल, तमाड़ से लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

Share.
Exit mobile version