मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी आने वाली वेबसीरीज ‘दलदल’ में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी. भूमि पेडनेकर ने कहा, मुझे अपने करियर की शुरुआत से ही चुनौतियां पसंद हैं. खास बात यह है कि मुझे शुरू से ही ऐसे रोल मिले, जिनसे मुझे अपनी सीमा से आगे बढ़कर काम करने का साहस मिला. वेब सीरीज ‘दलदल’ में मेरा किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है और यह मेरे लिए एक नया जॉनर भी है. इसमें एक्शन का भरपूर मौका है. मेरी भूमिका रीता फरेरा की कई परतें हैं. वह बाहरी और आंतरिक विचारों के मतभेदों के बीच फंसी हुई है. मैं इसे पूरे आत्मविश्वास के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं.’ मैंने पहले भी कई कहानियाँ देखी हैं जहां महिलाएं वर्दी में थीं, लेकिन यह बहुत प्रभावशाली है. मैंने ऐसे किसी रोल के बारे में पहले न तो पढ़ा है और न ही देखा है. कहानी यहां से शुरू होती है जहां मेरा किरदार मुंबई के डीसीपी के रूप में अपना काम शुरू करता है और वह कई हत्या के मामलों और अन्य अपराधों को सुलझाता है.

बताया जा रहा है कि यह वेब सीरीज लेखक विश धमीजा की नॉवल ‘भिंडी बाजार’ पर आधारित है. अब सीरीज से भूमि का एक लुक भी सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस रफ-टफ लुक में नजर आ रही हैं. उनके पीछे अंधेरे में पुलिस की गाड़ी खड़ी दिख रही है.

प्राइम पर स्ट्रीम होगी सीरीज

सीरीज में भूमि को रीत फरेरा नाम की डीसीपी का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा, जो सीरियल किलिंग की जांच करेगी.  अब सीरीज से सामने आए भूमि के इस लुक ने अभी से एक्ट्रेस के किरदार और इस सीरीज के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है. बता दें कि यह सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाने वाली है. हालांकि, फिलहाल इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है.

इसे भी पढ़ें: BRS नेता के.कविता को नहीं मिली राहत, ईडी की रिमांड 26 मार्च तक बढ़ी

Share.
Exit mobile version