पटना: लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने राजनीति में कदम रखते हुए प्रशांत किशोर के अभियान ‘जन सुराज’ में शामिल हुईं. सोमवार को आयोजित  एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अक्षरा सिंह ने ‘जन सुराज’ आंदोलन में शामिल होने के फैसले की घोषणा की. अभिनेत्री ने एन.पी. मंडल और अफाक अहमद की मौजूदगी में जन सुराज की संस्थापक सदस्यता ग्रहण की. उनके पटना की दोनों लोकसभा सीटों में से किसी एक से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं. साथ ही अक्षरा सिंह के आरा से भी लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा है.

इस दौरान अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने चुनाव लड़ने की इच्छा भी जाहिर की. कार्यक्रम में अभिनेत्री ने कहा कि मैं पार्टी नहीं, अभियान से जुड़ी हूं. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें लोगों का समर्थन मिला तो वे चुनाव जरूर लड़ेंगी. प्रशांत किशोर की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मैं प्रशांत किशोर को पिछले 15 महीनों से देख रही हूं. वह किस तरह सक्रिय रूप से प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि प्रशांत किशोर शिक्षित हैं और समाज और युवाओं के लिए अच्छी सोच रखते हैं. अक्षरा सिंह ने कहा कि बिहार की बेटी होने के नाते मैं भी कुछ पहल करना और योगदान देना चाहती हूं.  उन्होंने कहा कि मैंने जन सुराज इसलिए चुना क्योंकि ये कोई पार्टी नहीं, मुहिम हैं. उन्होंने कहा प्रशांत किशोर के साथ कदम से कदम मिलाकर चलूंगी. एक कलाकार होने के नाते, बिहार की बेटी होने के नाते, मैंने ये कदम उठाया है.

बता दें कि अक्षरा सिंह को 2024 के लोकसभा चुनावों में उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतारा जा सकता है. उनके इस फैसले को प्रशांत किशोर द्वारा राजनीतिक जमीन तैयार करने के कदम के रूप में भी देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: BREAKING : 9 सूत्री मांगों को लेकर ईएसएल स्टील लिमिटेड के समीप प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

Share.
Exit mobile version