हजारीबाग: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झारखंड दौरे से पहले हजारीबाग में उग्रवादियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. देर रात लगभग दो बजे केरेडारी टंडवा मुख्य मार्ग पर उग्रवादियों ने पांच हाइवा ट्रकों को आग के हवाले कर दिया.

क्या है मामला

सूत्रों के अनुसार, कुछ उग्रवादी अचानक मौके पर पहुंचे और वहां मौजूद ट्रक चालकों के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद उन्होंने कई राउंड फायरिंग की और ट्रकों को आग लगा दी. उग्रवादियों की संख्या करीब 8 से 9 बताई जा रही है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

पुलिस प्रशासन रेस

सूचना मिलते ही बड़कागांव एसडीपीओ कुलदीप कुमार, इंस्पेक्टर अनिल कुमार और थाना प्रभारी अजित कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची. उन्होंने मामले की जानकारी ली और सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित किया.

पीएम मोदी का कार्यक्रम

प्रधानमंत्री मोदी का हजारीबाग दौरा बुधवार को है, जहां वे ‘पीएम जनजातीय उन्नत ग्राम योजना’ का शुभारंभ करेंगे. इस योजना के तहत झारखंड के 4000 गांवों को चुना गया है. पीएम कई एकलव्य विद्यालयों का उद्घाटन करेंगे और आदिवासी समूह के प्रतिनिधियों से भी मिलेंगे. उग्रवादी घटना ने दौरे से पहले सुरक्षा चिंताओं को बढ़ा दिया है, और अब प्रशासन इस स्थिति पर कड़ी नजर रखेगा.

Also Read:Rules Change : आज से हुए ये 10 बड़े बदलाव, हर किसी के जीवन पर डालेंगे प्रभाव

Share.
Exit mobile version