रांची: पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचने वाले है. कुछ देर में वह सिंहभूम में लैंड करेंगे. वहां जनसभा को संबोधित करने के बाद रांची के लिए उड़ान भरेंगे. उनके रांची आगमन से पहले राजधानी रांची स्थित बीजेपी के प्रदेश कार्यालय को सजाने-संवारने का काम चल रहा है. सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है. प्रदेश कार्यालय में सुरक्षा के लिहाज से मेटल डिटेक्टर लगाए गए है. इसके अलावा सुरक्षा में पुलिस जवानों को तैनात किया गया है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि कुछ मिनटों के लिए पीएम पार्टी के कार्यालय में रूकेंगे. वहीं सुबह से कार्यकर्ताओं को उत्साह देखने को मिल रहा है. पार्टी कार्यालय में सभी जुटे हुए है. कार्यकर्ताओं का मानना है कि उनके आशीर्वचन से काम करने का उत्साह और बढ़ जाता है.

वहीं सिटी एसपी ने बताया कि एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा और डीसी राहुल कुमार सिन्हा के निर्देश पर पूरे शहर में चौकसी बरती जा रही है. नार्म्स का पालन किया जा रहा है. सीसीटीवी से भी हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है. रोड शो निर्धारित है. इसे लेकर सारे कट्स को बैरीकेडिंग कर दी गई है. इससे पहले 14 नवंबर को रांची में जनजातीय गौरव दिवस के मौके पर आए थे. उस समय भी उन्होंने रोड शो किया था. जगह-जगह पर लोगों ने उनपर फूल बरसाकर स्वागत किया था.

भगवान राम की लगाई प्रतिमा

दुल्हन की तरह उन सभी रास्तों को सजाया जा रहा है जिससे प्रधानमंत्री गुजरेंगे. हरमू से लेकर रातू रोड तक उनका रोड शो होना है. इसके लिए पूरा रोड बीजेपी के झंडों से पटा है. वहीं एक जगह पर भगवान राम की प्रतिमा लगाई गई है. जिसमें एक ओर रामभक्त हनुमान दिख रहे है. वहीं दूसरी ओर पीएम नरेंद्र मोदी ध्यान लगाए बैठे है.

Share.
Exit mobile version