धनबाद : धनबाद जिला में कार पार्ट्स दुकान के संचालक दीपक अग्रवाल पर हमला मामले में धनबाद पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में बीती देर रात अपराधी छोटू की निशानदेही पर पिस्टल बरामद करने गई पुलिस टीम के साथ अचानक एनकाउंटर शुरू हो गयी. दोनों तरफ से गोली चली. इस दौरान पुलिस की गोली से छोटू नामक अपराधी घायल भी हो गया. हालांकि, कुछ देर के बाद फायरिंग रुकी तो पुलिस टीम ने गोली लगने से घायल अपराधी छोटू को पकड़ा और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, इस घटना में बरोरा थाना प्रभारी नंदू पाल भी घायल हो गए हैं. फिलहाल पुलिस सुरक्षा के बीच दोनों का इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें : राष्ट्रपति ने सेना के मेजर को सेवा से किया बर्खास्त, निर्धारित सुरक्षा प्रोटोकॉल के उल्लंघन का है मामला

एनकाउंटर के समय धनबाद पुलिस ने पैर में मारी गोली

दुकान संचालक दीपक अग्रवाल को गोली मारने वाले गैंगस्टर प्रिंस खान के शूटर को पुलिस ने मंगलवार की रात गोली मार दी. प्रिंस खान के शूटर छोटू को लेकर केंदुआडीह में पिस्टल बरामद करने गई थी, इस दौरान पिस्टल मिलते ही छोटू ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी छोटू पर फायरिंग कर दी. पुलिस की गोली छोटू के राइट पैर में लगी. इस फायरिंग के दौरान बरोरा थाना प्रभारी नंदू पाल जख्मी हो गए. आनन-फानन में दोनों को एसएनएमएमसीएच के कैथ लैब में भर्ती कराया गया.

बंगाल के सीमावर्ती इलाके से पुलिस ने पकड़ा था 4 अपराधियों को

मालूम हो कि सोमवार की देर रात ही छोटू और उसके चार साथियों को बंगाल के सीमावर्ती इलाके से पुलिस ने दबोच लिया था. मंगलवार की रात पुलिस छोटू की निशानदेही पर पिस्टल की रिकवरी के लिए हाजरा बस्ती गई थी. छोटू वहीं रहता है. पिस्टल मिलते ही छोटू ने फायरिंग कर दी बचने के क्रम में नंदू पाल जख्मी हो गए.

इसे भी पढ़ें : साइबर अपराध पर रोकथाम को लेकर बनेगी नई रणनीति, 5 राज्य के पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक

Share.
Exit mobile version