रांची : आदिवासी समुदाय पर विवादास्पद बयान देकर घिरे इरफान को पांकी के भाजपा विधायक शशि भूषण मेहता ने भी विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सदन में कान पकड़कर इरफान अंसारी माफी मांगें, नहीं तो पटक पटककर मारेंगे। विधानसभा परिसर के बाहर बीजेपी विधायक ने धरना दिया और इरफान अंसारी के खिलाफ जमकर नारे लगाए।

बाबूलाल मरांडी के खिलाफ बोला अपमानजनक शब्द

धरना पर बैठे भाजपा विधायक शशि भूषण मेहता ने कहा कि इरफान अंसारी बिगड़ गया है। इसे ठीक करना पड़ेगा। इरफान अंसारी ने बाबूलाल मरांडी के खिलाफ अपमानजनक शब्द बोला है। इसके लिए पूरे देश के आदिवासियों से माफी मांगना पड़ेगा। अगर ये नहीं सुधरे तो पूरे आदिवासी और हिंदू समुदाय के लोग इनपर नकेल कसेंगे। शशि भूषण मेहता ने धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर ये माफी नहीं मांगा तो इसका हम जीभ खींच लेंगे।

कौन सा नस्ल का है इरफान अंसारी

उन्होंने कहा कि इरफान अंसारी हिंदू मंदिर में जाकर चुनरी ओढ़ता है फिर हिंदूओं का अपमान करता है। कभी तिलक लगाकर अपने को ढोंग रचता है। आदिवासी और हिंदू को गाली देता है। इसका बाप कहता है मेरा वंशज यादव था तो कभी यह कहता है कि हमलोग रविदास थे। अब यह कौन नस्ल का है इसका पता लगाना पड़ेगा।

बिगड़ैल हो गया है इरफान

भाजपा विधायक शशि भूषण मेहता ने कहा कि इरफान अंसारी बिगड़ैल हो गया है। अगर ये माफी नहीं मांगा तो हमलोग इसको पटक-पटक कर मारेंगे। इसकी औकात बता देंगे। ज्यादा खरखरा न बने। इसके जैसे-जैसे हजारों लोग यहां पर है। हमलोग इसे ठीक करके ही छोड़ेंगे।

इरफान ने क्या कहा था

बता दें कि इरफान अंसारी ने बुधवार को सदन में कहा था बाबूलाल मरांडी इतना तेज कैसे हो गए, हमको समझ में नहीं आता है। आप एक आदिवासी हैं। आदिवासी इतना तेज कैसे हो सकता है? वहीं इरफान ने सफाई देते हुये कहा कि इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है। मैं आदिवासी के लिए जान देने के लिए तैयार हूं। इस मामले को लेकर आज सदन में खूब हंगामा हुआ। बीजेपी विधायक शशि भूषण मेहता तो सदन में इरफान अंसारी को मारने के दौड़ पड़े। इसके बाद स्पीकर ने इस मामले पर हस्तक्षेप किया तब शशि भूषण मेहता अपने आसन पर बैठे।

Share.
Exit mobile version