हजारीबाग : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने हजारीबाग में कार्यकर्ता सम्मान समारोह और विजय संकल्प हिस्सा लिया. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जमीनी लड़ाई बूथ का साधारण कार्यकर्ता ही लड़ता है. चाहे पन्ना प्रमुख हो या बूथ की समित. सभी अभिनंदन के पात्र हैं. कदम-कदम पर जनता के सवालों का जवाब कार्यकर्ता ही देता है, घर-घर संपर्क कार्यकर्ता ही करता है. इसलिए कार्यकर्ताओं को सम्मान देना पार्टी का धर्म है. उन्होंने कहा कि राज्य में बने ऐसे हालात में जनता आशा भरी निगाहों से भाजपा और एनडीए की ओर देख रही. हमें जनता की भावनाओं को आवाज देनी है.

 चाय वाले का बेटा पीएम बने यह विपक्ष को बर्दाश्त नहीं

बाबूलाल ने कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार यह कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का फल है. जिसे आज कांग्रेस-झामुमो सहित इंडी एलायंस के लोग पचा नहीं पा रहे. चाय वाले का बेटा तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बने यह उन्हें बर्दास्त नही. लोकसभा चुनाव में इंडी एलायंस ने झूठ और दुष्प्रचार का सहारा लिया. तरह-तरह के अफवाह फैलाए, लेकिन देश की जनता ने उन्हें करारा जवाब दिया. केवल केंद्र में मोदी सरकार ही नही बनाई बल्कि कई प्रदेशों में भाजपा एन डी ए की सरकारें बनी.

 झारखंड में एनडीए को 81लाख, इंडी गठबंधन को 66 लाख वोट मिले

 उन्होंने कहा कि झारखंड में भी एनडीए को 81 लाख वोट मिले. 9 सीटों पर विजय मिली, जबकि इंडी ठगबंधन 66 लाख वोट के साथ 5 सीटों पर सिमट गया. राज्य के 52 विधानसभा सीट पर एनडीए की जीत हुई है. राज्य के तत्कालीन मुख्यमंत्री सहित कई मंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र में इंडी ठगबंधन को जीत नहीं दिला सके. आज राज्य की स्थिति बद से बदतर होती जा रही. विधि व्यवस्था ध्वस्त है. बालू,पत्थर कोयला,जमीन की लूट मची है.

Share.
Exit mobile version