रांची। भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने आज (शनिवार) किए ट्वीट में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री में शर्म बची हो तो सेना की जमीन की हेराफेरी कर देश से गद्दारी समान कृत्य करने वाले ऐसे अफसर को जेल भिजवाएं।

उन्होंने कहा कि झारखंड में अब जो हो रहा है, उसे लूट नहीं, डकैती की श्रेणी में गिना जाना चाहिए। मातृभूमि की सुरक्षा में लगी सेना तक की जमीन को बिकवाने वाले चार्जशीटेड पूर्व डीसी छवि रंजन के नेतृत्व में सत्ता संरक्षित गिरोह की नजर सरकारी जमीन पर है। आईएएस छवि रंजन सरकारी बहुमूल्य पेड़ तक बेच दिए।

भाजपा के वरिष्ठ नेता मरांडी ने मांग की है कि आपकी नाक कटवाने वाले ऐसे अफसर को नौकरी से बर्खास्त करने का प्रस्ताव केन्द्र को भेजा जाए। भाजपा की लड़ाई सत्ता संरक्षित डकैतों से है। यह लड़ाई जारी रहेगी। झूठे मुकदमों से भाजपा कार्यकर्ता डरने वाले नहीं हैं। सबके एक-एक पाप का हिसाब होगा। जल्द ही ऐसे लोगों का होटवार जेल नया पता होगा।

मरांडी सोशल मीडिया पर लगातार छवि रंजन और दूसरों की भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं। 14 अप्रैल को भी उन्होंने मुख्यमंत्री को याद दिलाते हुए लिखा था-खबर आ रही है कि रांची जमीन महाघोटाला में ईडी ने छह जमीन माफिया को गिरफ्तार किया है। अब तो कमिश्नर की रिपोर्ट पर अमल कर पूर्व डीसी छवि रंजन पर कार्रवाई की जाए।

 

Share.
Exit mobile version