नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है, क्योंकि बाबर आजम ने वनडे और T20 टीम की कप्तानी से इस्तीफा देने का निर्णय लिया है. यह बाबर का कप्तानी से दूसरा इस्तीफा है, और उन्होंने इसकी वजह अपनी खराब परफॉर्मेंस को बताया है.

पहले भी दे चुके हैं इस्तीफा

इससे पहले, बाबर आजम ने नवंबर 2023 में वनडे वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ने का निर्णय लिया था. हालांकि, पीसीबी ने उन्हें फिर से कप्तान बना दिया था. अब, अचानक से इस्तीफा देकर बाबर ने सभी को चौंका दिया है.

सोशल मीडिया पर साझा की जानकारी

बाबर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को इस फैसले की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि कप्तानी करना उनके लिए सम्मान की बात थी, लेकिन अब उन्होंने अपने खेल और व्यक्तिगत विकास पर ध्यान केंद्रित करने का निर्णय लिया है.

https://x.com/babarazam258/status/1841188496263856532

अगला कप्तान कौन?

बाबर आजम के इस्तीफे के बाद, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पीसीबी किसे पाकिस्तान टीम का नया कप्तान नियुक्त करता है. पिछले साल वर्ल्ड कप के बाद बाबर को कप्तानी से हटाने के बाद शाहीन अफरीदी को यह जिम्मेदारी दी गई थी, लेकिन बाबर को फिर से यह पद सौंपा गया था. अब, पीसीबी के सामने एक बड़ा सवाल है कि आगे किस खिलाड़ी को कप्तान बनाया जाएगा. इस घटनाक्रम से पाकिस्तान क्रिकेट की दिशा और भविष्य पर महत्वपूर्ण असर पड़ सकता है.

Also Read: बिरसा मुंडा एयरपोर्ट ने जारी किया विंटर शिड्यूल, जानें रांची से विमान सेवा में क्या हुए बदलाव

Share.
Exit mobile version