पटना : बेगूसराय में मंगलवार सुबह ऑटो और कार में टक्कर हो गई. जिससे पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरी ऑटो हाथीदाह रेलवे स्टेशन से बेगूसराय जा रही थी. तभी जीरोमाइल की ओर से आ रही स्विफ्ट कार से उसकी टक्कर हो गई. घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के एनएच-31 फोरलेन पर बीहट रतन चौक के पास की है. हादसे के बाद तीन घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे के प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ऑटो तेज रफ्तार से आ रहा था और कार भी सामने से स्पीड में आ रही थी तभी अनियंत्रित होकर दोनों की टक्कर हो गई. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. जिनकी पहटान विक्की पाठक पुत्र सुनील पाठक (26) नालंदा जिले के पुवारी टोला के रहने वाले हैं. जबकि चार अन्य बेगूसराय के ही रहने वाले हैं. सिंटू कुमार पुत्र जगदीश यादव साम्हो बिजुलिया, अमनदीप कुमार पुत्र वीरेंद्र कुमार (22) गढ़पुरा, नीतीश कुमार पुत्र रामदास गढ़पुरा और गौतम कुमार पुत्र रमाकांत दास (25) छौराही के रहने वाले हैं.

मृतकों में शामिल नालंदा जिले के विक्की पाठक दिल्ली एम्स में आर्कियोलॉजी डिपार्टमेंट में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत थे जो दिल्ली से एक शादी समारोह में भाग लेने ट्रेन से हाथीदाह उतरे थे और ऑटो पर सवार होकर बेगूसराय आ रहे थे. इसके साथी साम्हो बिजुलिया निवासी सिंटू कुमार भी दिल्ली से एक शादी समारोह में हिस्सा लेने बेगूसराय आ रहे थे. जबकि रिश्ते में मामा भांजा नीतीश कुमार और अमनदीप कुमार पटना से कोई काम कर वापस ट्रेन से लौट रहे थे.

Share.
Exit mobile version