JoharLive Team

रांची। हैदरअली में हनुमान मंदिर के सामने कनक जेनरल स्टोर में चोरों ने चोरी का प्रयास किया। बीती रात चोरों ने पहले दुकान का ताला तोड़ा। हालांकि शटर फंस जाने के कारण वे चोरी करने में नाकाम रहे।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

दुकान के संचालक शत्रुघ्न सिंह उर्फ गोलू का कहना है कि रात्रि 10.30 बजे वह दुकान बंद कर हैदरअली रोड, कोकर में स्थित घर चला गया। सुबह जब दुकान खोलने पहुंचा, तो देखा कि दुकान में लगा ताला टूटा हुआ है। उसने तुरंत इसकी सूचना सदर थाना को दी। पुलिस पहुंची और बगल में विवेक इंटरप्राइजेज के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। कैमरे में तीन चोर नजर आ रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश कर रही है।

पप्पू की दुकान में हो चुकी है चोरी

यहां बता दें कि हाल में हैदरअली में चोरी की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। माह भर पहले ही पप्पू तिवारी नामक व्यक्ति की दुकान में एसबेस्टस की छत काटकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोरों ने नकद समेत हजारों रुपए के सामान की चोरी कर ली थी।

हैदरअली रोड में पेट्रोलिंग की मांग

हैदरअली के लोगों ने लगातार हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर प्रशासन से पेट्रोलिंग और पुलिस गश्त तेज करने की मांग की है। लोगों को कहना है कि पहले पेट्रोलिंग होने के कारण चोरों में भय था। अब वे निर्भिक होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

Share.
Exit mobile version