रांची: राजधानी रांची के तुपुदाना क्षेत्र में मधुमक्खियों के डंक से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक महिला और उसकी दो बेटियां शामिल हैं, जबकि एक अन्य बच्चा भी घटना का शिकार हुआ है. महिला खूंटी जिले के कर्रा प्रखंड के कोसांबी गांव की रहने वाली थी.

क्या है पूरा मामला

महिला ज्योति गाड़ी अपनी दो बेटियों के साथ अपने मायके गई थी. वे सभी बच्चों और गांव के कुछ लोगों के साथ नहाने के लिए चुआ पर गए थे, तभी अचानक मधुमक्खियों का झुंड वहां पहुंच गया. मधुमक्खियों के हमले से बचने के लिए सभी लोग भागने लगे, लेकिन ऊंचाई पर स्थित कुएं की वजह से भागने में कठिनाई हुई. यह घटना शनिवार को हुई.

कौसांबी गांव में मातम

महिला ज्योति गाड़ी (24 वर्ष), उसकी 5 वर्ष की बेटी मोनिका बारला, 1 वर्ष की बेटी मनीता बारला और 8 वर्ष का रोहन गाड़ी मौके पर ही घायल हो गए. ज्योति और रोहन को गंभीर हालत में रिम्स भेजा गया, लेकिन भर्ती नहीं हो पाने के कारण उन्हें तुपुदाना के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां दोनों की मौत हो गई. मोनिका और मनीता की भी गांव में ही मौत हो चुकी  थी. कोसांबी गांव में जब महिला और बच्चों के शव पहुंचे, तो वहां मातम छा गया. लोग दहाड़ मारकर रोने लगे.

Also Read: झारखंड विधानसभा चुनाव : रांची पहुंची निर्वाचन आयोग की 12 सदस्यीय टीम, सबसे पहले राजनीतिक दलों के साथ बैठक

Share.
Exit mobile version