राँची:ऑनलाइन साइबर धोखाधड़ी गतिविधि होने की सूचना पर एटीएस और सीआइडी की टीम ने रातू रोड के देवी मंडप रोड और नोभा नगर पिस्का मोड़ में सीआइडी और एटीएस की टीम ने साइबर अपराध खिलाफ़ कार्रवाई करते हुए छापेमारी की. रातू रोड के देवी मंडप में रहने वाले इस दौरान रंजन कुमार के घर में किराये पर रहने वाले किरायेदार के घर में छापेमारी की. सीआईडी और एटीएस की टीम ने रंजन कुमार के घर में किराये पर रहने वाले किरायेदार के निशानदेही पर अलग-अलग क्षेत्रों में छापेमारी कर करीब 22 लोगों को गिरफ्तार किया है.

सीआईडी एडीजी के आदेश पर हुई कार्रवाई:-

मिली जानकारी के अनुसार सीआइडी को गुप्त सूचना मिली थी कि पंडरा ओपी क्षेत्र के रातू रोड में लॉटरी,साइबर ठगी,ऑनलाइन साइबर धोखाधड़ी गतिविधि हो रही है.मिली गुप्त सूचना पर सीआइडी एडीजी श्री अनुराग गुप्ता के आदेश पर मंगलवार सीआईडी और एटीएस की टीम ने छापेमारी की सीआईडी और एटीएस की टीम को सफलता भी हाथ लगी

22 लोगों को किया गया गिरफ्तार:-

एटीएस और सीआईडी की टीम में कार्रवाई करते हुए रातू रोड स्थित देवी मंडप रोड में रहने वाले नीतीश कुमार के घर में छापेमारी की यहां से अवैध कागजातों के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया.वहीं देवी मंडप रोड हेसल के रहने वाले मनोज कुमार सिंह के घर रहने वाले 9 लोगों को अवैध कागजात के साथ गिरफ्तार किया पिस्का मोड़ स्थित नोभा नगर के रहने वाले विजय साहू के घर छापेमारी कर एटीएस और सीआईडी की टीम ने 10 लोगों को अवैध कागजात के साथ गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार हुए आरोपियों के नाम:-

अभिनव कुमार पांडे, अजय पासवान, विक्की कुमार, राजेश कुमार, करमचंद कुमार, अखिलेश कुमार, कुणाल कुमार, पवन कुमार, रोशन कुमार, परशुराम कुमार, रोहित कुमार, अविनाश कुमार, दीपक कुमार साव, मिथिलेश पासवान, गौतम कुमार यादव ,ओम प्रकाश ,सूरज कुमार ठाकुर ,चंद्रशेखर सिंह, अरुणजय कुमार, विजय कुमार गुप्ता, धीरज कुमार और कन्हैया कुमार को गिरफ्तार किया।

Share.
Exit mobile version