JoharLive Desk

मुंबई: पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के 93वें जन्मदिन पर स्पेक्ट्रम मूवीज ने उनके राजनीतिक जीवन पर आधारित फिल्म युगपुरुष अटल की घोषणा की थी। इससे पहले महाराष्ट्र के नेता बाल ठाकरे की बायोपिक की भी घोषणा हुई थी। इस फिल्म को वाजपेयी के 94वें जन्मदिवस यानी 25 दिसम्बर 2018 को रिलीज किया जाएगा।
फिल्म श्युगपुरुष अटलश् को निर्देशक मयंक पी. श्रीवास्तव बनाएंगे वहीं रंजीत शर्मा फिल्म का निर्माण करेंगे। फिल्म के निर्देशक मयंक पी. श्रीवास्तव ने कहा, श्फिल्म में अटल जी के जीवन के हर पहलू को रखा जाएगा और उनके जीवन की असली घटनाओं को दिखाया जाएगा।श्

निर्माता रंजीत शर्मा ने कहा, श्मैंने अटल जी के साथ काफी काम किया है। मेरा सपना था कि मैं उनके जीवन पर एक फिल्म बनाऊं जो अब साकार होने जा रहा है।श् फिल्म के निर्माता ने बताया कि इस फिल्म का संगीत जाने माने संगीतकार बप्पी लहरी देंगे। फिल्म के गानों में अटल जी की कविताएं होंगी। हालांकि अभी तक यह तय नहीं है कि अटल जी के किरदार में कौन सा एक्टर नजर आएंगा।
बता दें कि एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत बहुत ही नाजुक है। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। एम्स की तरफ से जारी आधिकारिक जानकारी में बताया गया कि पिछले 24 घंटे के दौरान उनकी स्थिति काफी बिगड़ गई है। अटल बिहारी वाजपेयी भारत के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं जिस वजह से उनसे मिलने के लिए उनके चाहने वालों और नेताओं की भीड़ उमड़ी हुई है।

सुबह से नेता और मंत्रियों का अस्पताल में तांता लगा हुआ है। मधुमेह से पीड़ित 93 वर्षीय भाजपा नेता का एक ही गुर्दा काम करता है। सोशल मीडिया पर भी वाजपेयी के स्वास्थ्य की कामना करने वालों का तांता लगा है। कई गैरभाजपाई दलों के नेताओं ने भी ट्वीट कर उनके स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगी।

Share.
Exit mobile version