दुमका : पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव ने कहा है कि ईडी भाजपा के इशारे पर हेमंत सोरेन के जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गई है. झारखंड सरकार को अस्थिर करने की कोशिश हो रही है. देश में जहां भी लोकप्रिय और कल्याणकारी सरकार है, भाजपा अपनी एजेंसियों ईडी, सीबीआई और आईटी की मदद से उस सरकार को और अस्थिर करती है. उसके विधायकों को परेशान करती है. झारखंड में भी कुछ ऐसा ही हुआ. उन्होंने हेमंत सोरेन को लंबे समय तक जेल में रखा लेकिन हाईकोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए साफ कहा कि यह पूरा मामला काल्पनिक है. एक मामले में दुमका कोर्ट में पेशी के बाद कोर्ट के बाहर उन्होंने यह बातें कही.

बांग्लादेश घुसपैठ भाजपा सरकार की देन

उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को बांग्लादेशी घुसपैठियों की पहचान कर उन्हें बाहर निकालने का जो भी निर्देश दिया है हम जरूर करेंगे, लेकिन यह समस्या भाजपा ने पैदा की है. झारखंड बनने के बाद 25 साल में 20 साल भाजपा सत्ता में रही. अगर बांग्लादेशी घुसे हैं तो यह एक दिन या कुछ साल में नहीं हुआ, यह लंबे समय से चल रहा है. भाजपा इसे क्यों नहीं रोकती.

झारखंड में बनेगी इंडी गठबंधन की सरकार

प्रदीप यादव ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव के बाद झारखंड में फिर से झामुमो, कांग्रेस, राजद की सरकार बनने जा रही है. हमने इसके इंडी गठबंधन ने जोरदार तैयारी की है और जनता हमें फिर से वापस ला रही है.

Share.
Exit mobile version