गिरिडीह : अपहरण की सूचना मिलने के महज 6 घंटे के अंदर अपहृत युवक को एसपी के निर्देशन पर पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है. घटना में शामिल अपराधियों की पहचान हो चुकी है तथा उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. अपहरण कांड में प्रयुक्त बोलेरो भी पुलिस के द्वारा बरामद कर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार मिथिलेश मंडल, उम्र- 29 वर्ष, पिता-जितेन्द्र मंडल उर्फ गुडरू मंडल सुबह करीब 9 बजे जरूरी काम बताकर अपने मोटरसाईकिल से डुमरी के लिये निकले थे. उसके बाद समय करीब 5 बजे संध्या को मिथलेश मंडल के मोबाईल नंबर से उनकी पत्नी अंजली देवी को पति मिथलेश मंडल के मोबाईल पर फोन कर यह बोला गया कि मिथलेश मंडल का अपहरण कर लिया गया है, यदि इनकी सलामती चाहते हैं तो दस लाख रुपये लेकर तुरंत डुमरी पहुँचे, अन्यथा इनकी हत्या कर फेंक दी जायेगी.

तत्पश्चात, अपहृत युवक मिथलेश मंडल की माता के लिखित आवेदन के आधार पर अहिल्यापुर थाना कांड संख्या-66/23 दिनांक-18.12.2023 धारा-364 (ए)/120 (बी) भा0द0वि0 के अंतर्गत दर्ज कर इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को दी गई. जिस पर पुलिस अधीक्षक, गिरिडीह द्वारा उक्त कांड में अपहृत व्यक्ति की सकुशल बरामदगी एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर, गिरिडीह एवं पुलिस उपाधीक्षक, साईबर, गिरिडीह के नेतृत्व में एक टीम गठित कर त्वरित छापामारी करने हेतु निर्देशित किया गया.

पुलिस अधीक्षक, गिरिडीह के निर्देशानुसार गठित टीम द्वारा अपराधियों के भागने/छिपने वाले क्षेत्र में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, डुमरी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बगोदर-सरिया तथा उनके अधीनस्थ थानों के पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बल के सहयोग से अपराधियों की घेराबंदी की गई. अपराधियों ने खुद को पुलिस से घिरा हुआ पाकर गिरफ्तारी के डर से अपहृत युवक मिथलेश मंडल को औरा, बगोदर क्षेत्र में छोड़कर भाग निकले.

त्वरित छापामारी करने के फलस्वरुप कांड में अपहृत मिथलेश मंडल को तीन घंटे के अंदर सकुशल बरामदगी कर लिया गया. अपहरण कांड में अपराधियों द्वारा प्रयुक्त बोलेरो भी बरामद कर लिया गया है. कांड में संलिप्त अभियुक्तों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी हेतु लगातार छापामारी की जा रही है.

Share.
Exit mobile version