मुंबई : एडल्ट स्टार रिया बर्डे को महाराष्ट्र पुलिस ने अवैध रूप से भारत में रहने के आरोप में गिरफ्तार किया है. रिया पर आरोप है कि वह बांग्लादेश की रहने वाली है और उसने फर्जी दस्तावेजों के आधार पर भारत में अपने परिवार के साथ निवास किया. पुलिस अब उसके परिवार के सदस्यों की भी तलाश कर रही है.

कोर्ट में बहस, गिरफ्तारी का विरोध

जब रिया को अदालत में पेश किया गया, तो उसके बचाव में सात वकीलों की टीम उतरी. वकीलों ने ठाणे पुलिस से सवाल किया कि वह रिया को बांग्लादेशी साबित करने के लिए क्या सबूत पेश कर सकती है. डेढ़ घंटे तक चली तीखी बहस के बाद न्यायाधीश ने रिया को 1 अक्टूबर, 2024 तक पुलिस की हिरासत में भेजने का आदेश दिया.

रिया का बैकग्राउंड

रिया बर्डे, जिसे आरोही बर्डे और बन्ना शेख के नाम से भी जाना जाता है, राज कुंद्रा प्रोडक्शन हाउस से जुड़ी हुई थी. उसे 26 सितंबर को उल्हासनगर से गिरफ्तार किया गया था और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

परिवार पर कार्रवाई

पुलिस ने रिया के परिवार के सदस्यों, जिसमें उसकी मां, पिता, भाई और बहन शामिल हैं, पर भी मामले दर्ज किए हैं. ये सभी आरोपों का सामना कर रहे हैं, और मुंबई के पोर्नोग्राफी रैकेट से उनके संबंधों की जांच चल रही है.

दोस्त ने ही की थी कंप्लेन

इस मामले की रिपोर्ट रिया के दोस्त प्रशांत मिश्रा ने की थी, जिन्होंने पुलिस को बताया कि वह अवैध रूप से भारत में रह रही है. रिया की मां मूल रूप से बांग्लादेश की रहने वाली हैं और उसके माता-पिता इस समय कतर में हैं. यह मामला बांग्लादेशी नागरिकता और भारतीय कानूनों के उल्लंघन के संदर्भ में जटिलताओं को उजागर करता है, और इसकी जांच आगे बढ़ रही है.

Also Read: युवती का धर्म परिवर्तन कराकर निकाह का प्रयास, आरोपी युवक गिरफ्तार

Share.
Exit mobile version