छपरा: बिहार के छपरा में जमीन विवाद में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वहीं दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. जानकारी के अनुसार, मृतक आर्मी का जवान था, जो छुट्टी में घर आया था. जानकारी के अनुसार, छपरा के एकमा प्रखंड में जमीन विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. वहीं, दो लोग गोली लगने से बुरी तरह से घायल हैं. दोनों घायलों का एकमा स्थिति निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि छपरा के परसा पूर्वी पंचायत के तिलकार गांव के रहने वाले गजेंद्र मिश्रा ( 34 ) पिता स्वर्गीय राजदेव मिश्रा, जो आर्मी में कार्यरत थे. उनका पड़ोसी से जमीन को लेकर पहले आपस में विवाद हुआ. इसी दौरान गोलीबारी होने लगी. इस दौरान गजेन्द्र मिश्रा को गोली लग गई. गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए.

घायलों में आनंद मिश्रा ( 30 ) पिता राजीव मिश्रा, यह भी आर्मी में कार्यरत हैं. इनके अलावा अनुभव मिश्रा ( 18 ) पिता शैलेंद्र मिश्रा भी गोलीबारी में बुरी तरह से जख्मी हो गए. इन दोनों का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हालांकि इस घटना के बाद गांव में तनाव है. फिलहाल पुलिस कैंप कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Share.
Exit mobile version