लॉस एंजिल्स : अमेरिका में भारतीय छात्रों का गायब होना या उन पर हमला होना आम बात हो गई है. यहां लगातार भारतीयों को निशाना बनाया जा रहा है. अब कैलिफोर्निया में 23 वर्षीय भारतीय छात्रा लापता है. पिछले सप्ताह से उसका कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस ने उसे ढूंढने के लिए लोगों से मदद मांगी है.

पुलिस के मुताबिक, कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी सैन बर्नार्डिनो (सीएसयूएसबी) की छात्रा नितिशा कंडुला 28 मई से लापता है. सीएसयूएसबी के पुलिस प्रमुख जॉन गुटिरेज़ ने रविवार को बताया कि उसे आखिरी बार लॉस एंजिल्स में देखा गया था और उसके लापता होने की खबर 30 मई को मिली थी.

पुलिस ने छात्रा की तलाश के लिए (909) 537-5165 नंबर भी जारी किया है. अधिकारी ने कहा कि अगर किसी को नितिशा के बारे में कोई जानकारी मिलती है तो इस नंबर पर कॉल करके बताएं. छात्रा पांच फीट छह इंच लंबी है, उसका वजन करीब 160 पाउंड है और उसकी आंखें काली हैं. पुलिस के बयान के मुताबिक कंडुला संभवत: कैलिफोर्निया लाइसेंस वाली 2021 टोयोटा कोरोला चला रही थी. हालांकि कार का रंग अज्ञात है. छात्र के बारे में जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से (909) 538-7777 पर CSUSB पुलिस विभाग या (213) 485-2582 पर LAPD के साउथवेस्ट डिवीजन से संपर्क करने का आग्रह किया जाता है.

 

Share.
Exit mobile version