JoharLive Desk

मुंबई: टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  ने हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में अंकिता लोखंडे ने झलकारी बाई का किरदार निभा कर दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब इस फिल्म के सफलता के बाद अंकिता लोखंडे के हाथ एक और बड़ी फिल्म हाथ लगी है। खबरों का मानें तो अंकिता लोखंडे जल्द ही टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर  की फिल्म बागी 3 में नजर आएंगी। फिल्म समीक्षक कोमल नाथा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।
खबरों की मानें साजिद नाडियाडवाला की फिल्म बागी 3 में अंकिता लोखंडे श्रद्धा कपूर की बहन का रोल प्ले करती नजर आएंगी। वहीं अहमद खान निर्देशित फिल्म को लेकर अंकिता का कहना है  कि मणिकर्णिका’ के बाद मैं पूरी तरह से एक कमर्शियल फिल्म करना चाहती थी। ‘बागी’ एक सफल फ्रेंचाइज है और अहमद सर, टाइगर, श्रद्धा और रितेश के साथ काम करना एक शानदार अनुभव है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बागी 3 पिछली दो फ्रेंच चाइजी के मुकाबले और बड़े लेवल पर बन रही है। बागी 3 की शूटिंग मीडिल ईस्ट देशों में भी होगी। वहीं निर्माताओं ने इस फिल्म की शूटिंग की योजना चार देशों मोरक्को, इजिप्ट, सर्बिया और तुर्की में की है। टाइगर-श्रद्धा स्टारर इस फिल्म की शूटिंग 12 सितंबर को मुंबई में शुरू हुई। फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं।

Share.
Exit mobile version