गिरीडीह। पचम्बा थाना अंतर्गत कृष्णानगर 28 नंबर गली निवासी अनिल यादव हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाँथ लगी है. महज 4 घंटे के अंदर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार अपराधी सरिया ब्लॉक का बड़ा बाबू है. गिरीडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि देर रात करीब 1 बजे उसे एसआईटी ने पकड़ा है. गुप्ता सूचना मिलने पर एसआईटी को छापेमारी के लिए भेजा गया था. एसआईटी ने अपराधी के साथ-साथ उस गाड़ी को भी जप्त कर लिया है. जिसमें मृतक अनिल यादव की हत्या के बाद ठिकाने लगाने में इस्तेमाल किया गया था. इसके अलावा हत्या में इस्तेमाल भुजाली को भी जप्त किया है. 

क्या है मामल

मंगलवार की देर शाम को पीरटांड थाना इलाके के पालगंज – खेताडाबर सड़क पर खुखरा मोड के पास एक लाश फेंक दी गई थी. लाश को कार से ले जाकर फेंका गया था. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची थी और शव को कब्जे में लिया गया था. बाद में मृतक की पहचान अनिल यादव के रूप में हुई थी.

रांची से एफएसएल की टीम पहुंच रही है गिरीडीह

हत्याकांड में संलिप्त अपराधी सरिया ब्लॉक के बड़ा बाबू को सजा दिलाने के लिए गिरीडीह पुलिस एफएसएल की मदद ली है. पुलिस रांची से एफएसएल की टीम को गिरीडीह बुलाई है. एफएसएल की टीम गिरीडीह के लिए रवाना हो गयी है.

Share.
Exit mobile version