रांची: मांडर थाना क्षेत्र के मुडमा गांव में अलग-अलग मंदिरों में मूर्ति तोड़फोड़ करने वाले की आकास्मिक मौत हो गयी है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद से रांची पुलिस की उलझने बढ़ गयी हैं. मृतक युवक मानसिक रुप से विक्षिप्त भी था. सूत्र बताते है कि रांची पुलिस ने इस मामले में कई अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही हैं. बताया जाता है कि ये सभी लोग मृतक युवक के रिश्तेदार हैं. हालांकि, अभी तक सभी लोगों से मांडर थाना में पूछताछ चल रही हैं.
इधर, ग्रामीण एसपी मनीष टोप्पो ने कहा कि पुलिस अनुसंधान कर रही हैं. जांच कई बिंदुओं पर चल रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा पत्रकारों के समक्ष किया जायेगा.

क्या है मामला

मुड़मा गांव के अलग-अलग मंदिरों में स्थापित मूर्तियों को तोड़फोड़ कर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया था. घटना छठ से दो दिन पूर्व की है. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच जाम कर दिया था. सूचना मिलने के बाद ग्रामीण एसपी, मांडर थाना प्रभारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात थे. सुबह से करीब नौ घंटे तक एनएच पर आगजनी कर आवागमन को बाधित का दिया गया था. घंटों मशक्कत करने के बाद जिला प्रशासन के आग्रह पर ग्रामीणों ने सड़क जाम को हटाया था.

ये भी पढ़ें: राज्यपाल ने विधायक रामचंद्र सिंह को दिया बिरसा मुंडा उत्कृष्ट विधायक का सम्मान, कर्मी भी हुए सम्मानित

Share.
Exit mobile version