नई दिल्ली: सोरेन परिवार की बड़ी बहु सीता सोरेन ने मंगलवार को दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में बीजेपी का दामन थाम लिया है. भाजपा के वरिष्ठ नेता विनोद तावड़े और झारखंड भाजपा प्रभारी लक्ष्मीकान्त वाजपाई ने उन्हे पार्टी की सदस्यता दिलाई.

उन्होंने कहा कि आज हम झारखंड मुक्ति मोर्चा के परिवार को छोड़ कर पीएम मोदी के विशाल परिवार में शामिल हो रहे हैं. आए दिन पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास का काम हो रहा है. लगातार पूरे इंडिया से मोदी के महापरिवार में आस्था दिखाई जा रही है. उन्होंने कहा कि मैंने झारखंड में कई वर्ष तक संघर्ष किया. 14 साल तक पार्टी में रही. मेरे पति दुर्गा सोरेन और ससुर शिबू सोरेन ने झारखंड को बनाने में काफी संघर्ष किया. मेरे पति का झारखंड के निर्माण में काफी योगदान रहा और उनका सपना था कि एक विकसित झारखंड हो. पर झारखंड को बने 24 साल बीत जाने के बाद भी मेरे स्वर्गीय पति का सपना अधूरा रहा. आदिवासी बहुल होने के नाते झारखंड विकास में काफी पीछे रह गया है. हमारा मकसद पीएम मोदी के परिवार में शामिल हो कर देश को विकास की राह में ले जाना है. उन्होंने कहा कि हम झारखंड को झुकाएंगे नहीं, झारखंड को बढ़ाएंगे. सभी 14 लोकसभा सीट पर कमल खिलेगा.

उन्होंने मंगलवार को ही विधानसभा अध्यक्ष को विधायक पद से अपना त्याग पत्र सौंपा था. इससे पहले उन्होंने झामुमो के सभी पदों सहित पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा भी दे दिया था. बता दें कि सीता सोरेन झारखंड मुक्ति मोर्चा में महासचिव के पद पर थीं. साथ ही वह जामा सीट से विधायक भी थीं.

Share.
Exit mobile version