मुजफ्फरपुर : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज 5 नवंबर को बिहार के दौरे पर रहेंगे. वह मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा मैदान में किसान रैली को संबोधित करेंगे. भाजपा के फायर ब्रिगेड नेता अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर बिहार की सियासत एक बार फिर गरमा गई है. पक्ष-विपक्ष के नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर चल पड़ा है. बता दें कि बिहार में महागठबंधन सरकार बनने के बाद अमित शाह का यह सातवां बिहार दौरा है. वहीं, दो महीने के भीतर वह दूसरी बार उत्तर बिहार आ रहे हैं. अमित शाह शाह ने इससे पहले 16 सितंबर को मधुबनी के झंझारपुर में जनसभा की थी.

दोपहर एक बजे पहुंचेंगे पटना

बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पताही हवाई अड्डा में जनसभा की थी. अमित शाह दोपहर एक बजे पटना पहुंचेंगे. वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा मुजफ्फरपुर के लिए रवाना होंगे. वे दोपहर डेढ़ बजे सभा स्थल पहुंचेंगे और तीन बजे तक रहेंगे. सभा में पैक्स अध्यक्षों और किसानों को भी बुलाया गया है. बताया जा रहा है कि अमित शाह का यह दौरा अगले लोकसभा चुनाव को लेकर है.

इसे भी पढ़ें : BPSC TRE 2 : बिहार में शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, 70 हजार से ज्यादा पदों पर निकली नियुक्तियां, जल्दी करें आज ही से आवेदन शुरू

Share.
Exit mobile version