रांची : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज 19 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर रांची आ रहे हैं. वे 20 सितंबर को साहिबगंज के भोगनाडीह से भाजपा की परिवर्तन यात्रा का उद्घाटन करेंगे. भाजपा प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा ने बताया कि अमित शाह रांची के रेडिसन ब्लू होटल में ठहरेंगे और अगले दिन सुबह 11:30 बजे भोगनाडीह में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे.

Also Read: President Visit Ranchi : राष्ट्रपति कल ICAR-NISA के शताब्दी समारोह में मुख्य अतिथि होंगी, राज्यपाल, मुख्यमंत्री भी रहेंगे मौजूद

साहिबगंज में जनसभा भी करेंगे

अमित शाह के दौरे के दौरान, वे भोगनाडीह के बाद साहिबगंज के पुलिस लाइन मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद, उनका कार्यक्रम गिरिडीह के जमुआ में भी तय है. भाजपा नेता प्रदीप सिन्हा ने कहा कि परिवर्तन यात्रा को सफल बनाने के लिए व्यापक तैयारी की जा रही है, खासकर संथाल क्षेत्र में जहां बांग्लादेशी घुसपैठ की समस्या महत्वपूर्ण है.

Also Read: राष्ट्रपति का झारखंड दौरा, 2 दिन ऐसी रहेगी रांची की ट्रैफिक व्यवस्था

योगी आदित्यनाथ और राजनाथ सिंह भी करेंगे दौरा

यह परिवर्तन यात्रा राजनीतिक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण मानी जा रही है. 20 सितंबर से 3 अक्टूबर तक चलने वाली इस यात्रा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल होंगे. योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम देवघर और चतरा में निर्धारित किया गया है, जबकि राजनाथ सिंह धनबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Also Read: President Ranchi Visit : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज रांची में, 6 आईपीएस समेत 2000 जवान संभालेंगे सुरक्षा की कमान

Share.
Exit mobile version